Saturday 9 December 2017

Peso ki lalach hindi horror story

दोस्तो मेरा नाम राज है । आज में आपको एक कहानी सुनाऊंगा इस कहानी में कैसे मेने लालच में आकर बोहोत पेसो का नुकसान कर दिया ।
तो चलो कहानी पर आते है ।



दोस्तो बात 2 साल पुरानी है । मुझे बोहोत जल्द पैसे कमाने थे तो मैने एक बाबा के बारे में सुना । उस बाबा के बारे में ये कहना था कि वो बाबा पेसो की बारिश करता है ।

मेने ऐसे बाबा के बारे में ढूंढना चाहा। फिर मुझे ये पता चला कि ऐसा कोई बाबा है । जो कि पेसो की बारिश करता है । मेने उस बाबा के बारेमे ओर भी जानना चाहा तो मुझे ये पता चला कि ये बाबा शहर के बाहर एक जंगल है वह रहता है ।

मेने मेरे दोस्त से कहा कि क्यो न हम भी इस बाबा के पास जा कर पेसो की बारिश करवाए ।मेरा दोस्त भी लालच में आगया ओर वो भी मेरे साथ आने के लिए तैयार होगया ।





फिर इस तरह हमारे साथ ओर भी 2 लोग आगए ।
हम उस बाबा को ढूंढ़ते ढूंढते पोहोच गए एक जंगल मे ।
वो बाबा तो मिल गया हमने उसे कहा के हमे पेसो की बारिश करवानी है । बाबा ने कहा मेने ये काम करना बंद कर दिया है । हमारे आग्रह करने पर बाबा राजी होगया ।

बाबा ने कहा कि इसमें करीब 1 लाख का खर्च आएगा । और आपको 10 लाख मिलेंगे ।हम ने कहा ठीक है और बाबा ने हमे एक लिस्ट दे दी और कहा के ये सूची लो और ये सारी सामग्री लाओ । हमने कहा कि ठीक है हम ये सामग्री लाएंगे । बाबा ने कहा कि हम पेसो की बारिष करने का काम हम अमावश्या को करेंगे।

हम वह से निकल गए । फिर हमने शहर जाकर बोहोत ढूंडा पर हमें सूची के अनुसार कही पर भी समान नही मिला । अब अमावस्या की रात को बस 2 दिन बाकी थे । हमने कहा बाबा से की बाबा हमे ये समान कही पर भी नही मिला । बाबा ने कहा आप मुझे 1 लाख रुपये दे दीजिए में ये समान ले आऊंगा । हम ने बाबा पर विश्वास कर के बाबा को 1 लाख रुपये दे दिये । बाबा ने कहा आप अब सीधे अमावस्या के दिन ही आना ।

फिर आया वो दिन जिस रात को पेसो की बारिश होने वाली थी ।हम बाबा के घर जंगल मे पहोच गए ।
बाबा ने सारा सामान ले रखा था । रात होगई थी बाबा ने कहा कि हम ओर घने जंगल मे जाना होगा । हम बाबा के पीछे पीछे ओर घने जंगल मे पोहोच गए ।

बाबा ने कहा आप सभी यह रुके सिर एक वक्ती मेरे साथ आगे आएगा । हम सब लंबे खड़े होकर देख रहे थे । बाबा कुछ कर रहा था । बाबा कुछ मंत्र बोल रहा था । बाबा ने कहा कि इस पोटली में पैसे आगे है । ओर बाबा ने पोटली खोली । उसमे पैसे थे ।

फिर बाबा ने कहा अब सब घूम जाओ । हम सब घूम गए और फिर जब पलट कर देखा तो बाबा वहां नही था ।
हम ने पैसे उठाइ ओर जाने लगे । अचानक झाड़ियों मेसे कुछ आवाज आने लगी । हम सब डर गए । वहां 2 लोग आए और उनके हाथ मे डण्डे थे । उनोने कहा पैसे हमे दे दो ।

हम भागने लगे । और भागते भागते जंगल के बाहर पओहोच गए । फिर हम वहा से निकल कर हम घर पोहोच गए । जब हमने पोटली मेसे पैसे निकाल कर वो पेसो को गिना तो हमे पता चला कि वो तो सिर्फ 10000 रुपये है । छुटे किये हुए पैसे थे 10 -10 रुपये 20-20 रुपए ।

मतलब हमे 90000 का चूना लग गया था । मतलब जो बाबा ने सूची दी थी वो नकली थी । बाबा ने जान बूझकर नकली सूची दी थी ।

आप किसी भी ऐसे झांसे में न आये ।

No comments:

Post a Comment

how to make money from Amazon

How To make money from Amazon Hello friends today we are going to know how to make money from Amazon. In this tutorial we are going to st...